उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की मौत, बेटा घायल

जिले में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक सवार महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Nov 12, 2022, 9:28 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

शामली : जिले में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक सवार महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. बेटे का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

मामला जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के रामड़ा बाईपास चौराहे का है. जहां अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी. बाइक पर सरवर व उसकी मां नत्थो (52) निवासी गांव रामड़ा कैराना सवार थे. जोरदार टक्कर लगने से दोनों घायल हो गए. सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद राहगीरों की मदद से एंबुलेंस के जरिए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैराना पर भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर रूप से घायल महिला को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. इसके बाद महिला की शामली हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं बेटे का इलाज अस्पताल में चल रहा है. हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. उधर हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

कोतवाली कैराना प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार त्यागी ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : 12 बजे ओपीडी बंद, अस्पतालों की इमरजेंसी में पहुंचे बुखार से पीड़ित मरीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details