उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: मंदिरों में उमड़ी भीड़, बिना मास्क पहुंचे श्रद्धालु

By

Published : Jul 20, 2020, 6:33 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

जनपद शाहजहांपुर के त्रिलोकीनाथ और पटना देवकली के प्रसिद्ध मंदिरों में बड़ी संख्या में श्रद्धालु जलाभिषेक करने पहुंचे थे. इस दौरान सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई. इन्होंने मास्क भी नहीं पहन रखा था.

मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़
मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर में सावन के तीसरे सोमवार को मंदिर व शिवालयों में जलाभिषेक करने पहुंचे शिवभक्तों ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई. सावन माह को लेकर जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की थी कि अपने घरों में ही त्योहार मनाएं. लेकिन श्रद्धालु कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी को भूलकर एक साथ सैकड़ों की तादाद में मंदिर में पहुंच गए.

सावन के तीसरे सोमवार को शाहजहांपुर के त्रिलोकीनाथ और पटना देवकली के प्रसिद्ध मंदिरों में एक साथ कई श्रद्धालु जल चढ़ाने पहुंचे थे. इस दौरान सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई. मंदिरों में कई श्रद्धालु बिना मास्क लगाए ही पहुंच गए थे. कोरोना वायरस के प्रति लोगों की इस लापरवाही से जनपद में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. जबकि जनपद में लगातार कोरोना मरीजों की तादाद भी बढ़ रही है.

कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर शाहजहांपुर डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने लोगों से लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है. लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ इकट्ठा न होने की हिदायत दी गयी है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details