उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: पत्नी कर रही थी फोन पर बात, पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यूपी के शाहजहांपुर जिले में पत्नी से हुई लड़ाई के बाद पति ने सड़क किनारे गाड़ी रोककर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में फोन पर बात करने को लेकर विवाद हुआ था.

By

Published : Aug 6, 2020, 12:38 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

शाहजहांपुर: जिले में पत्नी को साथ लेकर ससुराल से वापस लौट रहे युवक ने रास्ते में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सूचना पर पहुंची निगोही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तिलहर थाना क्षेत्र के ग्राम बिहारीपुर के युवक की शादी इसी साल 9 जून को बिलसंडा थाना क्षेत्र में हुई थी. तीन अगस्त को युवक अपनी पत्नी के साथ रक्षाबंधन मनाने अपनी ससुराल गया था. बुधवार को दोनों पति-पत्नी बाइक से वापस लौट रहे थे.

बताया जा रहा है कि रास्ते में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसी बात से नाराज पति ने निगोही क्षेत्र के गांव धीरट के पास एक आम के बाग में बाइक को रोक दिया. उसने बाइक की डिग्गी से अपनी पत्नी की साड़ी निकाली और उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गया. पति साड़ी का फंदा अपने गले में डालकर पेड़ से झूल गया.

उसे पेड़ पर झूलता देख उसकी पत्नी नीचे खड़ी चीखपुकार करती रही. इसी बीच गांव के लोग आ गए. ग्रामीणों ने जब तक उसे नीचे उतारा उसकी मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दो. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया.

विवाहिता की मां ने बताया की बेटे से शाम को फोन पर बात हुई थी. उसने बताया था कि उसकी पत्नी फोन पर किसी अनजान व्यक्ति से बात कर रही थी. टोकने पर विवाद हुआ था. वहीं निगोही थाने के एसओ राजेश कुमार ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आई है, जिसमें पति ने सुसाइड किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details