उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: प्रभारी निरीक्षक के फॉलोवर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

यूपी के शाहजहांपुर जनपद के सदर बाज़ार प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल सिंह के फॉलोवर रहे युवक ने अज्ञात कारणों से आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 1, 2020, 1:56 AM IST

Breaking News

शाहजहांपुर: बुधवार को जिले के सदर बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक के फॉलोअर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने के कारणों पता नहीं चल पाया है. घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर बाजार के प्रभारी निरीक्षक व रोजा थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गये. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल जनपद हरदोई के थाना मझिला निवासी मिंकल मिश्रा (23) गत कई वर्षों से रोजा थाने में फॉलोवर का काम करते थे. इंस्पेक्टर अशोक पाल सिंह के तबादले के बाद वह सदर बाजार में ही शिफ्ट हो गये थे. सोमवार को वह अपने गांव गए जहां से बुधवार सुबह वह अपनी बहन सुनीता के यहां वापस आये. बुधवार की दोपहर उनका शव घर के बाहर बैठक में पंखे से लटकता हुआ उनकी बहन सुनीता ने देखा तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही थाना रोजा के प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र बहादुर सिंह व सदर बाजार थाना प्रभारी अशोक पाल सिंह भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

इस संबंध में थाना प्रभारी सदर बाजार अशोक पाल का कहना है कि वह दो दिन की छुट्टी पर अपने गांव गया था. आज उसे वापस आना था. सुबह से ही उसको फोन लगाया जा रहा था, लेकिन उसका फोन नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details