उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: गैस से भरे टैंकर को डीसीएम ने मारी टक्कर, गैस के रिसाव से मचा हड़कंप

यूपी के शाहजहांपुर के थाना कांट क्षेत्र के पिपरौला गांव के पास खड़े एलपीजी गैस से भरे टैंकर से डीसीएम टकरा गई. टक्कर से एलपीजी गैस का रिसाव शुरू हो गया, जिससे आसपास हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस और बॉटलिंग प्लांट की टेक्निकल टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद गैस के रिसाव को बंद किया.

By

Published : Mar 28, 2020, 3:44 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

गैस से भरे टैंकर को डीसीएम ने मारी टक्कर.
गैस से भरे टैंकर को डीसीएम ने मारी टक्कर.

शाहजहांपुर: जिले में एलपीजी गैस से भरे टैंकर से डीसीएम टकरा गई. डीसीएम की टक्कर से एलपीजी गैस का रिसाव शुरू हो गया, इससे आसपास हड़कंप मच गया. बाद में 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एलपीजी गैस के रिसाव को बंद किया जा सका. इस हादसे में डीसीएम के ड्राइवर और चालक घायल हुए हैं. वहीं बड़ा हादसा होते-होते बच गया.

गैस से भरे टैंकर को डीसीएम ने मारी टक्कर.

घटना थाना कांट क्षेत्र के पिपरौला गांव के पास इंडियन ऑयल के एलपीजी गैस बॉटलिंग प्लांट के बाहर की है. लॉकडाउन होने की वजह से एलपीजी से भरा एक टैंकर बॉटलिंग प्लांट के गेट पर खड़ा था. तभी पीछे से डीसीएम ने उसे टक्कर मार दी. इस हादसे में एलपीजी गैस टैंकर का वाल्व टूट गया और गैस रिसाव शुरू हो गया. गैस रिसाव की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया.

गैस से भरे टैंकर को डीसीएम ने मारी टक्कर.

इसे भी पढ़ें-बदायूं: मजदूर दिल्ली से शाहजहांपुर पैदल जा रहे घर

सूचना के बाद मौके पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां पहुंची. आसपास की बिजली कट ऑफ की गई, जिसके बाद बॉटलिंग प्लांट की टेक्निकल टीम ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एलपीजी गैस के रिसाव पर काबू पा लिया. इस हादसे मे गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. फिलहाल डीसीएम ड्राइवर और क्लीनर को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details