उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: अपराधी की एक करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त

शाहजहांपुर में पुलिस ने एक गैंगस्टर की एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जप्त कर ली है. पुलिस अधीक्षक एस. आनंद के नेतृत्व में लगातार ऐसे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Sep 30, 2020, 7:46 PM IST

criminal assets seized in shahjahanpur
संपत्ति जब्त करती पुलिस

शाहजहांपुर: अपराध की दुनिया में रहकर करोड़ों की संपत्ति बनाने वाले बदमाशों पर पुलिस की नजर टेढ़ी हो चुकी है. शाहजहांपुर में पुलिस अधीक्षक एस. आनंद के नेतृत्व में लगातार ऐसे अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में पुलिस ने एक गैंगस्टर की एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जप्त कर ली है. पुलिस की इस कार्रवाई से माफियाओं और अपराधियों में खलबली मची हुई है.

तिलहर थाना क्षेत्र के ग्राम खनपुरा का रहने वाला सर्वेश पुत्र बैजनाथ पर जैतीपुर, कटरा और तिलहर में अलग-अलग मुकदमे दर्ज थे. उसके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की भी कार्रवाई की जा चुकी है. सर्वेश के द्वारा अपराध के दुनिया में रहकर एक करोड़ दस लाख 60 हजार की संपत्ति इकट्ठा की गई थी. संपत्ति को जब्त करने के लिए सीओ तिलहर के साथ जैतीपुर, कटरा और तिलहर की पुलिस टीम ने मिलकर कार्रवाई की.

पुलिस ने सर्वेश की दुकान, प्लाट, मकान के साथ उसके ट्रैक्टर, बाइक और कार को जब्त कर लिया है. इस कार्रवाई को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौके पर मौजूद थे. पुलिस टीम ने सर्वेश की संपत्ति पर प्रशासन का बोर्ड भी लगा दिया है. सीओ तिलहर परमानंद पांडे ने बताया कि सर्वेश के घर के बाहर बनी दुकानों को सील किया गया है. उसके खेत, प्लाट पर कुर्की का सरकारी बोर्ड लगवा दिया गया है. सर्वेश ने अपराध के दुनिया में रहकर एक करोड़ दस लाख 60 हजार की संपत्ति इकट्ठा की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details