उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चिन्मयानंद केस: प्रदर्शन के दौरान हुई गिरफ्तारी से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता पानी की टंकी पर चढ़े

यूपी के शाहजहांपुर में न्याय पदयात्रा की अनुमति नहीं मिलने पर कांग्रेसियों ने धरना-प्रदर्शन किया. इस दौरान सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी हुई. गिरफ्तारी से नाराज कुछ कार्यकर्ता पानी की टंकी पर चढ़ गए. उनका कहना है कि सभी कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को छोड़ा जाए, नहीं तो वो टंकी से कूदकर अपनी जान दे देंगे.

By

Published : Sep 30, 2019, 3:10 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

पानी की टंकी पर चढ़े कांग्रेस कार्यकर्ता.

शाहजहांपुर: स्वामी चिन्मयानंद के विरोध में सोमवार को कांग्रेसियों की न्याय पदयात्रा शाहजहांपुर से निकलकर लखनऊ तक जानी थी. पदयात्रा के लिए प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने पर नाराज कांग्रेसी धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी से नाराज कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता पानी की टंकी पर चढ़ गए.

पानी की टंकी पर चढ़े कांग्रेस कार्यकर्ता.


पानी की टंकी पर चढ़े कांग्रेस कार्यकर्ता
न्याय पदयात्रा की अनुमति नहीं मिलने पर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. इसके चलते सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और कांग्रेसी नेताओं की गिरफ्तारी की गई है. प्रशासन के इस रवैये से नाराज कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता टाउन हॉल स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए और जमकर हंगामा करने लगे. उनका कहना है कि सभी कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को छोड़ा जाए. अगर प्रशासन उनकी बात नहीं मानता है तो वह टंकी से कूदकर अपनी जान दे देंगे.

पढ़ें:- चिन्मयानंद केस: पदयात्रा निकालने पर अड़ी कांग्रेस, प्रदर्शन कर रहे सैकड़ों कार्यकर्ता गिरफ्तार

फिलहाल इससे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. साथ ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर टंकी से नीचे उतारने की तैयारी की जा रही है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details