उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: होली को लेकर रेलवे प्रशासन अलर्ट, जीआरपी और आरपीएफ ने चलाया सघन चेकिंग अभियान

होली के त्योहार के चलते जीआरपी और आरपीएफ ने भारी पुलिस बल के साथ रेलवे स्टेशन की टिकट विंडो, प्लेटफॉर्म और लगभग आधा दर्जन ट्रेनों की चेकिंग की. जीआरपी ने ट्रेनों में सघन अभियान चलाकर यात्रियों की चेकिंग की.

By

Published : Mar 20, 2019, 5:42 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

जीआरपी और आरपीएफ ने चलाया सघन चेकिंग अभियान

शाहजहांपुर: होली का त्योहार नजदीक आते ही सभी रेलवे स्टेशनों को अलर्ट कर दिया गया है. जीआरपी और आरपीएफ ने बुधवार को रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध लोगों और उनके सामान को भी चेक किया.

होली के त्योहार के कारण जीआरपी और आरपीएफ ने भारी पुलिस बल के साथ रेलवे स्टेशन के टिकट विंडो, प्लेटफॉर्म और लगभग आधा दर्जन ट्रेनों की चेकिंग की. जीआरपी ने ट्रेनों में सघन अभियान चलाकर यात्रियों की भी चेकिंग की.

जीआरपी और आरपीएफ ने चलाया सघन चेकिंग अभियान.

जीआरपी के एसओ अरविंद कुमार पांडे का कहना है कि रेलवे संदिग्ध लोगों पर भी कड़ी निगाह रख रही है ताकि कोई अनहोनी न हो सके. जीआरपी और आरपीएफ के सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को संदिग्ध वस्तु देखने पर तत्काल पुलिस को बताने का निर्देश दिया. होली के कारण ट्रेनों पर पत्थर, मिट्टी, गोबर फेंकने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, पुलिस का यह चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details