उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर : लापता युवक का शव बंद पड़े पशु अस्पताल में लटकता मिला

शाहजहांपुर जिले में घर से लापता युवक का शव घर के पास बंद पड़े पशु अस्पताल के अंदर फंदे से लटका मिला है. परिजनों ने हत्या करके फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Mar 30, 2019, 2:44 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

लापता युवक का शव बंद पड़े पशु अस्पताल मिला.

शाहजहांपुर : जिले के मोहल्ला मिश्रीपुर की रामबाग कॉलोनी में लापता युवक का शव उसके घर के पास बंद पड़े पशु अस्पताल में फंदे से लटकता मिला. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है.

लापता युवक का शव बंद पड़े पशु अस्पताल मिला.

जिले के मोहल्ला मिश्रीपुर में कालीचरण का 22 वर्षीय बेटा राम जी शुक्रवार दोपहर को खाना खाने के बाद घर से निकला था. उसके बाद देर शाम तक वापस नहीं आया तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी. इस दौरान युवक के पिता थाने पर भी गए लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं सुनी जिसके बाद सुबह बच्चों ने राम जी को बंद पड़े अस्पताल में फंदे पर लटका हुआ देखकर परिजनों को बताया.

युवक के पिता कालीचरण ने बताया कि उनका बेटा शुक्रवार दोपहर को खाना खा कर मोहल्ले में घूमने गया था. जिसके बाद में वह देर रात तक नहीं आया जिसके बाद हम लोग पुलिस स्टेशन भी गए लेकिन पुलिस ने हमें हमारी नहीं सुनी. अगर पुलिस उसी समय आकर जांच करती तो शायद हमारा बेटा हम लोगों को मिल जाता है. लेकिन किसी ने हत्या कर कर इस बंद पड़े अस्पताल में मेरे बेटे को लटका दिया है .वहीं पुलिस इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details