उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही: जिला बदर अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग

यूपी के भदोही में जिला बदर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव और फायरिंग की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Aug 27, 2020, 7:50 PM IST

etv bharat
मामले की जानकारी देते एसपी.

भदोही:जिले के औराई कोतवाली क्षेत्र के तिंवरी गांव से जिला बदर हुए एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बीती 21 जुलाई को जिलाधिकारी ने बादल सोनकर को जिला बदर किया था, जो जिला बदर होने के बाद भी अपने घर में रह रहा था.

भदोही में पुलिस पर फायरिंग.
पुलिस को जब उसके घर पर रहने की सूचना मिली, तो पुलिस गांव में पहुंची. युवक की गिरफ्तारी करते समय उसके परिजनों और गांव के कई लोगों ने पुलिस का विरोध किया और पुलिस से जमकर नोकझोंक की. मामले में औराई कोतवाली में कई लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.बुधवार रात जब बादल सोनकर को पुलिस हिरासत में लेने गई, तभी ग्रामीण और परिजनों ने इसका विरोध किया. पुलिस के गाड़ी से चाभी भी निकाल ली, जब पुलिस वांछित अपराधी बादल सोनकर को उसके घर से ले जाने लगी, तो ग्रामीणों ने पुलिस के ऊपर पथराव कर दिया. पथराव के बाद कुछ लोगों ने पुलिस पर फायरिंग भी की. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की. इस बवाल के बाद पुलिस ने बादल सोनकर को थाने लेकर आई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 12 लोगों पर नामजद तथा 25 लोगों पर अज्ञात मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details