उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही: जलसे में नात पढ़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, किशोरी पर फेंका तेजाब

प्रदेश के भदोही जिले में एक जलसे में नात पढ़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते रार इतनी बढ़ी की मामला मारपीट तक जा पहुंचा. वहीं आरोपियों ने पूरे परिवार की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी, जिससे एक ही परिवार के 6 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए.

By

Published : Dec 10, 2019, 1:51 PM IST

etv bharat
जलसे में नात पढ़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट.

भदोही: एक मस्जिद के जलसे में नात पढ़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसके बाद गुस्साए एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. वहीं इस विवाद में एक ही परिवार के 7 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. हाल फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए जिले के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जलसे में नात पढ़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट.

किशोरी पर फेंका तेजाबनुमा केमिकल
घटना जिले के दुलमदासपुर की है, जहां देर रात दो पड़ोसियों में मामूली विवाद हो गया था. ये विवाद मस्जिद के जलसा कार्यक्रम में नात पढ़ने को लेकर हुआ था. जिसके बाद बात मारपीट तक जा पहुंची और एक पक्ष दूसरे पक्ष के घर के अंदर दबंगई दिखाते हुए लाठी डंडों से हमला कर दिया. इस मारपीट में एक ही परिवार के 7 लोगों को गंभीर चोटे आई हैं. इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित पक्ष की किशोरी पर तेजाबनुमा केमिकल फेंक दिया, जिससे किशोरी बुरी तरह झुलस गई.

11 लोगों पर अभियोग पंजीकृत
घायलों को भदोही के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details