उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां के सामने बेटी को ले जाने लगे, फिर चाकू से गोद डाला

By

Published : May 24, 2021, 4:56 PM IST

शहर हो या गांव, मनचलों की हरकतों पर कोई अंकुश नहीं लगा पा रहा है. जैसा संतकबीरनगर में दो युवकों ने लड़की के साथ किया, वैसे हालात में बेटियां कैसे घर से निकलेंगी. यहां दो युवक जबरन एक मां के सामने उसकी बेटी को सरेराह बाइक पर ले जाने लगे. विरोध करने पर उसे चाकू से गोद दिया.

संत कबीर नगर
संत कबीर नगर

संत कबीर नगर : उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के महोली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को छेड़खानी का विरोध करना महंगा पड़ गया. आरोप है कि छेड़खानी का विरोध करने पर दो युवकों ने युवती को चाकू से गोद दिया. घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मां के सामने बेटी से छेड़खानी, विरोध करने पर चाकू से गोदा

दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के भिटनी गांव का है. महुली थाना क्षेत्र की एक युवती रविवार को अपनी मां के साथ बाजार गई थी. रास्ते में आरोपी विनोद यादव और कमलेश यादव ने छेड़खानी शुरू कर दी. हद तो यह हो गई कि दोनों युवक युवती को जबरन अपनी बाइक पर बैठाने लगे. जब युवती ने विरोध किया तो नाराज युवकों ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया. जब पीड़िता लहुलूहान हो गई, तो उसे बाइक से नीचे फेंककर भाग गए. ये दोनों आरोपी प्रजापति गांव के रहने वाले हैं.

इसे भी पढे़ं-आप बताएं, मजबूर मां और बीमार बच्चे की हालत का जिम्मेदार कौन ?

जख्मी हालत में बेटी को देखकर मां ने शोर मचा दिया. आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर महुली थाने की पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. जल्द ही वे गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details