उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पूरे दमखम के साथ लड़ेगी कांग्रेस : अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू शुक्रवार को संत कबीर नगर पहुंचे. ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पूरे दमखम के साथ चुनाव में उतर रही है. अपने प्रत्याशियों को विजय दिलाने के लिए पार्टी का हर कार्यकर्ता कमर कस चुका है.

By

Published : Apr 9, 2021, 9:23 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू

संत कबीर नगर :उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में 15 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव होना है. इस चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस लिया है. कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता जिला पंचायत सदस्य पद पर अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं.

इसी संबंध में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू शुक्रवार को संत कबीर नगर पहुंचे. ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पूरे दमखम के साथ चुनाव में उतर रही है. अपने प्रत्याशियों को विजय दिलाने के लिए पार्टी का हर कार्यकर्ता कमर कस चुका है.

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पूरे दमखम के साथ लड़ेगी कांग्रेस : अजय कुमार लल्लू


यह भी पढ़ें :यूपी में टूटा रिकॉर्डः 24 घंटे में 9,695 कोरोना मरीज मिले और 37 की मौत


पूरे प्रदेश में जिला पंचायत पद के लिए प्रत्याशी मैदान में

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू शुक्रवार को संत कबीर नगर पहुंचे. कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की. उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत में बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने पूरे प्रदेश में जिला पंचायत पद के लिए अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है.

कांग्रेस के प्रत्याशी जनता के बीच पहुंच रहे हैं और जनता का अपार समर्थन भी मिल रहा है. कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार से पूरा प्रदेश त्रस्त है. प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है. लूट, अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं लेकिन सरकार इस पर लगाम लगाने में पूरी तरीके से विफल है.

सरकार कोरोना पर रोक लगाने में पूरी तरह विफल

वहीं, उत्तर प्रदेश में बढ़ते हुए कोरोना मामलों को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर तंज कसा. कहा कि पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार के पास कोई व्यवस्था नहीं है. न ही वेंटिलेटर मशीन की व्यवस्था है और न ही अन्य सुविधाएं ही मरीजों को मिल पा रहीं हैं. सरकार बीमारी पर रोक लगाने में पूरी तरह विफल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details