उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: विद्युत विभाग की लापरवाही से हुई युवक की मौत

यूपी के सहारनपुर जिले के बादलपुर गांव में पेड़ से टहनी काटते समय हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. परिजनो का आरोप है कि विद्युत विभाग की लापरवाही से युवक की मौत हुई है.

By

Published : Feb 8, 2020, 1:35 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

etv bharat
करंट लगने से युवक की मौैत.

सहारनपुर:बेहट कोतवाली के बादलपुर गांव में पेड़ से टहनी काटते समय हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान उसे बचाने आया दूसरा युवक भी बुरी तरह झुलस गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.मृतक के परिजनों का आरोप है कि विद्युत विभाग की लापरवाही से युवक की मौत हुई है.

करंट लगने से युवक की मौैत.

मृतक के परिजनों ने बताया कि विभाग ने आबादी के बीच से ही नई एचटी लाइन खींची है. लाइन पर अभी काम चल रहा है. शुक्रवार सुबह मृतक दीपक पेड़ से टहनी काटने लगा. इस दौरान करंट की चपेट में आने से दीपक की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों का आरोप है कि विभाग ने बिना बताए नई लाइन में करंट छोड दिया. इस कारण युवक की मौत हुई है. सूचना मिलने पर विद्युत विभाग की टीम मौके पर पहुंची. गुस्साएं ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को खरी-खोटी सुनाई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

विभाग के जेई का कहना है कि लाइन चोरी न हो इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से लाइन में करंट छोड़ रखा था. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: सहारनपुर: गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखोंं का सामान जलकर राख

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details