उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में आज राकेश टिकैत की किसान महापंचायत

By

Published : Feb 28, 2021, 12:27 PM IST

यूपी के सहारनपुर जिले में रविवार को किसान महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है. इस महापंचायत में राकेश टिकैत के साथ ही संयुक्त किसान मोर्चे के नेता भी शामिल होंगे.

सहारनपुर में आज राकेश टिकैत की महापंचायत
सहारनपुर में आज राकेश टिकैत की महापंचायत

सहारनपुर:भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत रविवार को पश्चिमी यूपी में एक किसान महापंचायत को सम्बोधित करेंगे. किसान महापंचायत में संयुक्त किसान मोर्चे के नेताओं के साथ हजारों किसानों के पहुंचने का दावा किसान नेता कर रहे हैं. भाकियू की ये महापंचायत सहारनपुर के नागल इलाके के लाखनोर में रखी गई है.

जानिए पूरा मामला

किसान महापंचायत को लेकर सभी किसान तैयारियों में जुटे हैं. इसके अलावा किसान नेता महापंचायत को सफल बनाने के लिए लगातार जनसम्पर्क कर रहे हैं. वहीं रविवार को होनी वाली किसान महापंचायत को लेकर जिलां प्रसाशन भी अलर्ट पर है. पुलिस अधिकारी पंचायत स्थल पर व्यवस्थाओं का खुद जायजा ले रहे हैं. किसानों का कहना है कि सहारनपुर में होने वाली महापंचायत ऐतिहासिक होगी, जिसमें भारी संख्या में किसान शामिल होंगे. किसान नेताओं का कहना है कि महापंचायत को शांति पूर्ण तरीक़े से सम्पन्न करवाया जाएगा. रविवार करीब 12 बजे राकेश टिकैत और अन्य किसान नेता इस महापंचायत में शिरकत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details