उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 14, 2021, 3:19 PM IST

ETV Bharat / state

ओवैसी के यूपी आने से होगा भाजपा का फायदा :विकास त्यागी

यूपी के सहारनपुर में बजरंग दल के पश्चिमी प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के यूपी आने को भाजपा के लिए फायदेमंद बताया. उन्होंने कहा कि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की भाषा लोगों को तोड़ने वाली है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने मोदी और योगी को स्वीकार कर लिया है.

विकास त्यागी
विकास त्यागी

सहारनपुर: बजरंग दल के पश्चिमी प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने गुरुवार को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ओवैसी के बयान और उनकी गतिविधियां समाज को तोड़ने वाली हैं. ओवैसी को यूपी में कोई पसंद नहीं करता. उन्होंने कहा कि ओवैसी के यूपी में दस्तक देने की वजह से योगी-मोदी को मजबूती मिलेगी. ओवैसी की वजह से कहीं न कहीं सपा का वोट बैंक कटेगा.

'भड़काने वाली भाषा का प्रयोग कर लोगों को तोड़ने का काम करते हैं ओवैसी'

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर बजरंग दल के पश्चिमी प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने निशाना साधा है. गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए विकास त्यागी ने कहा कि ओवैसी के उत्तर प्रदेश में आने से बीजेपी सरकार को फायदा होगा ना कि ओवैसी को. उन्होंने कहा ओवैसी भड़काने वाली भाषा का प्रयोग कर लोगों को तोड़ने का काम करते हैं जबकि बीजेपी सरकार लोगों को जोड़ने का काम कर रही है. उत्तर प्रदेश के लोगों ने मोदी और योगी को स्वीकार कर लिया है.

'विधानसभा चुनाव हों या फिर लोकसभा, जीतेगी बीजेपी'

विकास त्यागी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव हों या फिर लोकसभा चुनाव, सबमें केवल बीजेपी ही जीतने वाली है, अन्य पार्टियां चुनाव लड़कर हार कर अपने घर बैठने का काम करने वाली हैं. उन्होंने कहा साथ ही AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के जितने भी कैंडिडेट खड़े किए जाएंगे उनको एक भी सीट न मिलेगी. ओवैसी के उत्तर प्रदेश में आने का फायदा भाजपा को ही होने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details