उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कृषि मेला और कृषि प्रदर्शनी का किया गया आयोजन

किसानों की समस्याओं को दूर करने के लिए सहारनपुर में कृषि मेला और कृषि प्रदर्शन का आयोजन किया गया. मेले के आयोजक विधायक ने इसका शुभारंभ किया. मेले में किसानों की समस्या हेतु सभी विभागों के कैंप लगाए गए.

By

Published : Jan 21, 2021, 3:53 PM IST

saharanpur news
कृषि मेला और कृषि प्रदर्शनी.

सहारनपुरःदेवबंद के देवीकुंड रोड पर मेला ग्राउंड में सरकार की योजनाओं और किसानों की सभी समस्याओं के निवारण हेतु किसान मेले का आयोजन किया गया. मेले में सभी विभागों के कैंप लगाए गए तथा मेले में देवबंब विधानसभा के हजारों ग्रामीणों ने हिस्सा लिया.

कृषि मेला और कृषि प्रदर्शनी.

कृषि मेला और कृषि प्रदर्शनी का शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक कुंवर बृजेश सिंह ने सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित करके किया. इस मेले में कृषि विभाग को समस्त अधिकारियों ने हिस्सा लिया. साथ ही किसानों को उनकी समस्या से अवगत कराया गया.

क्षेत्रीय विधायक ने किसानों की सभी समस्याओं को देखते हुए उनकी सभी समस्याओं के निवारण हेतु सभी विभागों के कैंप लगवाए गए. ताकि किसानों की सभी प्रकार की समस्याएं दूर हो सके. इस मेले में देवबंद विधानसभा के हजारों किसानों ने हिस्सा लिया. मेले में क्षेत्रीय विधायक ने किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड भी वितरित किया तथा उनकी सभी समस्याओं का निदान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details