उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पांच लग्जरी कारों सहित तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

मंगलवार का दिन रामपुर पुलिस के लिए नई सफताओं को लेकर आया, जहां थाना गंज और एसओजी की टीम की सूजबूझ के चलते बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने चोरी की पांच लग्जरी कारों सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो बदमाश फरार हो गए. फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है.

By

Published : Jul 21, 2021, 2:51 AM IST

50 लाख की चोरी  की कारों के साथ चोर गिरफ्तार
कारों के साथ चोर गिरफ्तार

रामपुर: मंगलवार का दिन रामपुर पुलिस के लिए नई सफताओं को लेकर आया, जहां थाना गंज और एसओजी की टीम की सूजबूझ के चलते बड़ी कामयाबी मिली है. 50 लाख की लग्जरी कारों का जखीरा थाना गंज क्षेत्र के बवनपुरी के पास से पुलिस ने पकड़ा है. यह गैंग गाड़ियों के इंजन, चेसिस नंबर, नंबर प्लेट बदलकर लोगों को बेचा करते थे. चोरी की पांच लग्जरी कारों सहित तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि दो बदमाश फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को पुलिस को यह बड़ी कामयाबी मिली है.


जनपद रामपुर एसओजी व थाना गंज पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा सूचना के आधार पर अन्य प्रदेशों/अन्य जनपदों से गाड़ी चोरी कर उनपर फर्जी इंजन नम्बर, चेसिस नम्बर, और नम्बर प्लेट लगाकर बमनपुरी स्टेडियम रोड के किनारे खरीद फरोख्त कर रहे तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो व्यक्ति मौके से फरार हो गए. जिनके कब्जे से चोरी की पांच लग्जरी कार, एक दो पहिया तथा आठ फर्जी नम्बर प्लेट बरामद हुई हैं. जबकि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस की गिरफ्त में आए अभियुक्तों के नाम सुलेमान, मुहम्मद फैजान और मौहम्मद तौसिफ है जबकि फरार अभियुक्तों के नाम इकबाल और जितेन्द्र पाल सिंह उर्फ प्रिंस है.


वहीं, इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने बताया कि जनपद रामपुर की एसओजी और थाना गंज पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है, इस कार्रवाई में तीन व्यक्तियों को पकड़ा गया है, उनके दो साथी फरार हो गए हैं. इस गैंग का काम था, उत्तर प्रदेश के अन्य जनपदों से गाड़ी चोरी कर लाते थे और उनका इंजन नंबर, चेचिस नंबर और नंबर प्लेट बदल देते थे और बेच देते थे. सभी रामपुर में बवनपुरी स्टेडियम के पास यह गाड़ियों की खरीद फरोख्त कर रहे थे. इनके कब्जे से पांच लग्जरी कारें एक मोटरसाइकिल और आठ फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुई हैं. इस संबंध में थाना गंज पर इनके खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details