उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर की युवती के साथ ऋषिकेश में गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Apr 19, 2022, 9:15 PM IST

रामपुर की युवती के साथ ऋषिकेश में गैंगरेप की घटना हुई है. पुलिस ने बताया कि युवती मानसिक रूप से अस्वस्थ नजर आ रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

etv bharat
रामपुर की युवती के साथ ऋषिकेश में गैंगरेप

ऋषिकेश/रामपुर:वीरभद्र रेलवे स्टेशन पर उत्तर प्रदेश के रामपुर निवासी एक 23 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुराचार का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, युवती का मेडिकल करवाया गया है. जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

मंगलवार को स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी चौकी प्रभारी बलवंत पंवार टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद युवती को मेडिकल के लिए एसपीएस राजकीय अस्पताल लाया गया. युवती ने पुलिस को बताया कि वो करीब एक महीने पहले हरिद्वार आई थी. हरिद्वार में उसका बैग और मोबाइल चोरी हो गया था. इसके बाद वह ऋषिकेश आ गई थी.

चौकी प्रभारी बलवंत पंवार ने बताया कि युवती मानसिक रूप से अस्वस्थ नजर आ रही है. युवती के परिजनों से संपर्क करने पर बताया कि वह एक महीने पहले घर से हरिद्वार आ गई थी. इसके बाद वह ऋषिकेश में ओशो धाम में आकर रहने लगी थी. फिर किसी कारण से उसने ओशो धाम छोड़ दिया.

पढ़ें- शर्मनाक! बाप ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

पुलिस के मुताबिक, युवती बीते पांच दिनों से वीरभद्र रेलवे स्टेशन पर ही रह रही थी. युवती के परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है. युवती के पिता रामपुर में एक आश्रम में काम करते हैं. पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म की पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details