उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 14, 2019, 7:07 PM IST

ETV Bharat / state

मेरी हत्या कराने की भूमिका तैयार कर रहा है रामपुर प्रशासन : आजम खान

रामपुर में सपा नेता आजम खान ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मैंने कमिश्नर को पत्र लिख अपने हथियार बेंचने की परमीशन मांगी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन मुझे मारने की योजना बना रहा है.

जानकारी देते सपा नेता आजम खान.

रामपुर :गठबंधन से सपा प्रत्याशी आजम खान ने मंगलवार को अपने कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने बताया कि मैंने अपने सारे हथियार बेचने की परमीशन के लिए कमिश्नर को पत्र लिखा है और जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन मेरी हत्या कराने की भूमिका तैयार कर रहा है.

जानकारी देते सपा नेता आजम खान.

हथियार बेचने की मांगी परमीशन

  • सपा नेता आजम खान ने कहा कि मैं मुरादाबाद मंडल कमिश्नर को ये पत्र देने जा रहा हूं कि मुझे मेरे सारे परिवार के हथियार बेचने की परमीशन दी जाये.
  • जिसमें मै, मेरी पत्नी और मेरे बेटे अब्दुल्ला के हथियार शामिल हैं.
  • आजम खान ने कहा ऐसे हथियारों को दुकान पर रखकर जंग चढ़ाने से क्या फायदा जो खुद मेरी मौत का कारण बन जाये.
  • आजम खान ने कहा मैं बिल्कुल निहत्ता होना चाहता हूं और सरकार से ये कहना चाहता हूं कि विधायक की हैसियत से मुझे जो गनर दिया गया है उसे भी वे वापिस ले लें.

'मेरा खुला इल्ज़ाम है ये मेरी हत्या करने, चुनाव के दिन लूट करने और भाजपा उम्मीदवार को जिताने के लिए कोई भी अनर्थ, कोई भी पाप 23 तारीख को किया जा सकता है. एडीएम साहब ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिख कर अपनी सुरक्षा मांगी है, और कहा है उनको मुझ से जान का खतरा है और उनके आवास के आसपास कुछ संदिग्ध लोग देखे गए हैं. इसको बहुत गंभीरता से लेना चाहिए और ये पेश बन्दी है अधिकारियी की मुझे मारने की'.
-आजम खान, सपा नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details