उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 15, 2019, 1:23 PM IST

ETV Bharat / state

नहीं थम रहे आजम खान के विवादित बोल, कहा- अफसरों से साफ करवाऊंगा मायावती के जूते

आजम खान द्वारा जयाप्रदा पर दिया गया विवादित बयान अभी थमा भी नहीं था आजम खान के एक और विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आजम खान रामपुर प्रशासन पर जमकर हमलावर हो रहे हैं.

रामपुर से सपा प्रत्याशी आमज खान

रामपुर: अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने एक बार फिर रामपुर प्रशासन को लेकर विवादित बयान दिया है. विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अपने बयान में आजम खान कह रहे हैं, 'सब डटे रहो, कलेक्टर-पलेक्टर से मत डरो. ये तनखइये हैं. इन तनखईयों से नहीं डरते. मायावती जी की फोटो देखे हैं न ! कैसे बड़े-बड़े अफसर रुमाल निकालकर उनके जूते साफ कर रहे हैं. उन्हीं मायावती से गठबंधन है हमारा. उन्हीं के जूते साफ कराऊंगा इनसे'.

देखें VIDEO
समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान रामपुर से सपा प्रत्याशी हैं. उनका मुकाबला भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा से है. बता दें कि आजम खान ने जयाप्रदा पर भी विवादित टिप्पणी की है, जिसके बाद से उस पर घमासान मचा हुआ है. वहीं ये मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि आजम खान ने रामपुर प्रशासन को लेकर विवादित बयान दिया है. आजम खान ने एक रोड शो के दौरान रामपुर के कलेक्टर से पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के जूते साफ कराने की बात कही. आजम खान के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details