उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: आजम खां नहीं पहुंचे कोर्ट, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं. आजम खां की सेना पर दी गई टिप्पणी को लेकर बुधवार को एडीजे-6 की कोर्ट में तारीश थी. वे तारीख पर नहीं पहुंचे.

etvbharat
azam khan

By

Published : Dec 18, 2019, 5:08 PM IST

रामपुर: समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां एडीजे-6 की कोर्ट बुधवार को तारीख पर नहीं पहुंचे. कोर्ट ने मामले में अगली तारीख 4 जनवरी को दी है. उनकी, कोर्ट में सेना पर दी गई टिप्पणी को लेकर तारीख थी.

मामले की जानकारी देते वकील अजय तिवारी.

पहला मामला थाना गंज का है. सांसद आज़म खां के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम खां के दो जन्म प्रमाण पत्र का मुकद्दमा दर्ज हुआ था. वहीं दूसरा मामला आजम खां ने सेना पर टिप्पणी को लेकर है. आज़म खां पर रामपुर में 80 से ज्यादा मुकदमें दर्ज है. कई मामलों में आजम खां के खिलाफ एनबीडब्ल्यू के वारंट भी जारी हो चुके हैं.


बुधवार को कोर्ट में सांसद आजम खां की 2 मामले में सुनवाई थी. एक थाना गंज के दो प्रमाण पत्र को लेकर है. दूसरी सेना पर टिप्पणी का है. कोर्ट ने सेना वाले मामले में 4 जनवरी को तारीख नियत की है. कोर्ट ने आजम खां को व्यक्तिगत कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है. कोर्ट तीन बार एनबीडब्ल्यू जारी कर चुका है. अब कोर्ट 82 की कार्रवाई से कुर्की का नोटिस जारी कर सकती है.
-अजय तिवारी, सरकारी वकील

ABOUT THE AUTHOR

...view details