उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बकरी चोरी के आरोपों पर अखिलेश का पलटवार, कहा- इटावा से भिजवा देंगे बकरियां

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने दो दिवसीय दौरे पर रामपुर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने आजम खां के खिलाफ बकरी चोरी का मुकदमा दर्ज होने के बाद तंज कसते हुए कहा कि इटावा में बहुत सारी बकरियां हैं, हम आपको बकरियां दे सकते हैं.

By

Published : Sep 14, 2019, 6:36 PM IST

अखिलेश यादव

रामपुर:आजम खां पर लगातार हो रहे मुकदमों के विरोध में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे. यहां उन्होंने कई कार्यक्रम किए और कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया. इसके अलावा वह रामपुर में महिलाओं, अधिवक्ताओं, धर्मगुरुओं से मिले. इसके बाद उन्होंने मौलाना मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी में एक प्रेस वार्ता की. इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

अखिलेश यादव ने कसा तंज.

अखिलेश यादव ने आजम खां पर बकरी चोरी को लेकर लगे आरोपों पर कहा कि हमारे इटावा में जमुना पार अब डाकू डकैत नहीं रह रहे हैं बल्कि बकरियां रह रही हैं. बहुत बढ़िया बकरियां हैं. हम आपको बकरियां दे सकते हैं. अगर भैंस गाय की बात हो तो आपको भैंस गाय भी भिजवा दें. आगे उन्होंने कहा कि हम तो उस परिवार से हैं जो हजारों साल कितना ही पढ़ लें लेकिन रहेंगे तो यादव ही. हमारे समाज की मुश्किल यही है कि हम कुछ भी हो जाएं, लेकिन कहलाएंगे दूधवाले ही.

इसे भी पढ़ें-रामपुर: किसानों ने किया अखिलेश यादव का विरोध, दिखाए काले झंडे

भाजपा पर भी निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यह बदले की भावना से काम कर रहे हैं. भाजपा का जो राजनीति करने का तरीका है, वह लोगों को डराने और धमकाने का है. यह लोग नफरत फैला कर, भाईचारा खत्म कर कैसे राजनीतिक लाभ लिया जा सकता है, लगातार उस दिशा में काम कर रहे हैं. सरकार असली मुद्दों पर बहस करना नहीं चाहती. उन्होंने कहा कि नई-नई सरकार बनी थी और जनता ने इतना बहुमत दिया तो हमें लगा कि सरकार काम करेगी. गठबंधन हार गया तो हमें लगा कि भारत सरकार और राज्य सरकार मिलकर जाने कितना काम करेंगी, लेकिन हमे और आपको शौचालय में फंसा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details