उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 1, 2020, 3:00 PM IST

ETV Bharat / state

रायबरेली: मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

रायबरेली जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग अभियान के समय हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान लगी गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक बदमाश 10 हजार का इनामी भी है.

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश
पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश

रायबरेली:अपराधियों के खिलाफ लगातार चल रहे धरपकड़ अभियान के चलते सदर कोतवाली पुलिस को शनिवार रात बड़ी सफलता हाथ लगी है. चेकिंग अभियान के समय पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान लगी गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों में से एक 10 हजार का इनामी भी है.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात रायबरेली की सदर कोतवाली पुलिस कानपुर मार्ग पर राजघाट चौकी के पास चेकिंग कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने सामने से आ रही एक बाइक को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाश भागने लगे और पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए. घायल बदमाशों को जिला अस्पताल लाया गया.

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी भी जिला अस्पताल पहुंचे. बदमाशों की पहचान कानपुर देहात निवासी नीरज व जितेंन के तौर पर हुई है. एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि दोनों बदमाश कानपुर देहात के रहने वाले हैं और यहां अपने साथियों के साथ वारदातों को अंजाम देने के लिए आए थे. इनके कुछ साथी फरार हैं. इन दोनों ने हाल ही में हरचंदपुर थाना क्षेत्र के एक दुकानदार से पैसों की लूट की थी और आज भी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. इन पर दस-दस हजार का इनाम घोषित किया गया था. एसपी ने बताया कि यह बदमाश पहले भी बनारस, गाजियाबाद में लूट और चोरी की वारदातों में जेल जा चुके हैं. इनके साथियों की तलाश के लिए जिले की घेराबंदी करा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details