उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री योगी की दहाड़ से चाचा और भतीजा गायब हो जाते है: गौरव भाटिया

रायबरेली पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडाराज का अंत हुआ है और अब रामराज्य चल रहा है. गौरव भाटिया जिले के हरचंदपुर में बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.

By

Published : Dec 24, 2021, 9:45 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया

रायबरेली: यूपी के रायबरेली में भारतीय जनता पार्टी की सक्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में बीते गुरुवार को जिले के हरचंदपुर में बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यक्रम में शिरकत होने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सपा पर खूब तंज कसे. उन्होंने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव पर जमकर निशाना साधा, साथ ही जनसत्ता दल के साथ गठबंधन पर कहा कि ये पार्टी का पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा.

बताते चले कि प्रदेश में विधानसभा चुनावों को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा के कई मंत्री और पदाधिकारी लगातार जन सभा और यात्राओं के द्वारा जनता को सरकार द्वारा किये गए कार्यों की उपलब्धि बता रहे हैं. साथ ही आने वाले समय में सरकार की क्या योजनाएं हैं, ये भी बता रहे हैं. इसी कड़ी में रायबरेली में भी नेताओं की क्षेत्र में सक्रियता बढ़ गई है.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया

आज इसी के चलते जिले के हरचंदपुर विधानसभा में आयोजित युवा सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शिरकत की. कार्यक्रम के बाद मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने सपा पर जमकर तंज कसा. साथ ही अखिलेश और शिवपाल के साथ आने पर चुनावों में क्या असर पड़ेगा, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि योगी जी की दहाड़ से चाचा और भतीजा गायब हो जाते हैं. जहां योगी जी खड़े हो जाते है वहीं से लाइन शुरू हो जाती है.

यह भी पढ़ें- अखिलेश से खटास के बाद भाजपा के नजदीक आ रहे राजा भैया

2017 में सपा ने गठबंधन किया, लेकिन वो धराशाई हो गए. गुंडाराज का अंत हुआ. अब रामराज्य चल रहा है. जनसत्ता दल से गठबंधन पर कहा कि ये पार्टी की पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा. हममे इतना दम है कि हम जिन्नावादियों का सबक सिखाएंगे. हमारी पार्टी सरदार पटेल के साथ राइफलमैन औरंगजेब, अब्दुल कलाम और अब्दुल हमीद को को अपना आदर्श मानती है, न कि जिन्ना को.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details