उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुंडन संस्कार में हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, गिरफ्तार

रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में मुंडन समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. इसके बाद फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

By

Published : Mar 19, 2019, 11:00 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

मुंड़न समारोह में की हर्ष फायरिंग, वीडियों वायरल

रायबरेली :ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में मुंडन संस्कार के दौरान हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उसे धर दबोचा. आरोपी का असलहा और लाइसेंस जब्त कर कर जेल भेज दिया है.

मुंड़न समारोह में की हर्ष फायरिंग, वीडियों वायरल

हर्ष फायरिंग से लगातार हो रहे हादसों को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इस पर पूर्णतया रोक लगा दी है. बावजूद इसके लोग सुप्रीम कोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं.
ताजा मामला रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली का है, जंहा14 मार्च को एक मुंडन संस्कार में पूर्व जिला पंचायत सदस्य दिलीप मौर्या ने अपनी रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग की.

इसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई, और सोमवार को आरोपी को बस स्टॉप के पास से धर दबोचा.

वहीं पूरे मामले पर एसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि 14 मार्च को एक मुंडन संस्कार में दिलीप मौर्य सम्मिलित हुए थे, और अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से पांच राउंड फायरिंग की थी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details