उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: दो मासूम बेटियों के साथ फंदे पर झूली महिला, खुदकुशी की वजह तलाश रही पुलिस

By

Published : Jun 14, 2022, 11:44 AM IST

Updated : Jun 14, 2022, 2:32 PM IST

रायबरेली में 2 मासूम बेटियों के साथ मां का शव फंदे से लटकता मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

रायबरेली.
रायबरेली.

रायबरेली:यूपी के रायबरेली जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां दो मासूम बेटियों के साथ मां का शव फंदे से लटकता मिला. घटना की जानकारी से इलाके में हड़कंप का माहौल है. मामला डलमऊ के बिझलामऊ गांव का बताया जा रहा है. गौरतलब है कि मृतका का पति पिछले दो महीने से घर से दूर रहता था.

जानकारी देते एसपी आलोक प्रियदर्शी.

परिजनों के मुताबिक घर के बाहर ताला लगा हुआ था और अंदर तीनों का शव लटकता दिखाई दिया, जिसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई. जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के बिझलामऊ गांव के निवासी राम लखन की बहन बिटाना व उसकी 7 और 5 वर्षीय बहन रहती थी जहां आज सुबह बहन बिटाना और उसकी दोनों बेटियों का शव फंदे से लटकता मिला. घटना की जानकारी से परिजनों में हड़कंप मच गया.

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि बिटाना नाम की महिला अपने दो बेटियों के साथ घर में दूसरे रास्ते से गई और पहले बेटियों को फांसी से लटकाया और खुद भी फांसी लगा ली. बताया जा रहा है कि मृतका का पति पिछले 2 महीने से बाहर रह रहा है. फिलहाल घरेलू विवाद का मामला लग रहा है, लेकिन इसका खुलास जांच के बाद ही हो पाएगा.

इसे भी पढे़ं-अमरोहा हत्याकांड: शबनम की फांसी के लिए बक्सर जेल में तैयार हो रहा फंदा

Last Updated : Jun 14, 2022, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details