उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: किसान को एसडीएम ने दी पिटवाने की धमकी, ऑडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एसडीएम द्वारा किसान को धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ है. इस वायरल ऑडियो में एसडीएम किसान को उठवा कर पिटवाने की धमकी दे रहे हैं.

By

Published : Nov 18, 2019, 8:28 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

किसान को एसडीएम ने दी पिटवाने की धमकी.

रायबरेली:यूपी की राज्यमंत्री स्वाति सिंह का महिला सीओ को धमकाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि रायबरेली में एक अधिकारी का किसान को धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ है. मामला सलोन तहसील के पूरे कुशल के आउवा गांव का है. यहां के निवासी किसान प्रदीप के पिता को एसडीएम आशीष सिंह ने फोन पर धमकी देते हुए बाप बेटे को उठवा लेने की धमकी दे डाली, लेकिन ये सारी बातचीत पीड़ित के मोबाइल में कैद हो गई. सोमवार को ऑडियो के वायरल के बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन मामले की जांच शुरू हुई.

सुनें वायरल ऑडियो.

पीड़ित ने ली न्यायालय की शरण
पीड़ित किसान प्रदीप ने बताया कि उसकी भूमिधरि जमीन से पीडब्ल्यूडी विभाग जबरन सड़क निकालना चाह रहा है, जिसको लेकर जब उसने विरोध किया. पीड़ित ने अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई, लेकिन जब उसे अधिकारियों से न्याय नहीं मिला तो पीड़ित ने न्यायालय में शरण ली और स्टे कागज लेकर एसडीएम आशीष सिंह के सामने उपस्थित हुआ.

एसडीएम ने फोन पर दी धमकी
इसके बावजूद एसडीएम साहब ने कोर्ट के आदेश को दरकिनार करते हुए पीड़ित के पिता को जबरन कोतवाली में बंद करवा दिया. जब पीड़ित ने उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई तो उसके पिता को सादे कागज पर अंगूठा लगवा कर छोड़ दिया गया, लेकिन एसडीएम साहब का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने पीड़ित को फोन पर ही उठवा कर पिटवाने की धमकी दे डाली.

ये भी पढ़ें-ईटीवी भारत से बोलीं अदिति सिंह, शादी के बाद भी बरकरार रहेगा रायबरेली से जुड़ाव


पूरी बातचीत मोबाइल में रिकॉर्ड
यह पूरी बातचीत मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई. पीड़ित ने बताया कि उसके पिता से एसडीएम और कोतवाली पुलिस ने सादे कागज पर अंगूठा व साइन भी करवा लिए और धमकी दी कि अगर कही शिकायत की तो जेल भेज दूंगा. एसडीएम की इस धमकी के बाद से पीड़ित के परिवार में दहशत का माहौल है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details