उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम, परिजनों ने लगाया आरोप

प्रयागराज शहर में 14 नवंबर को हुई हत्या मामले में पुलिस की नाकायबी पर पीड़ित परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों ने प्रदेश सरकार से सीबीआई या सीआईडी जांच कराने की मांग की है.

By

Published : Dec 7, 2020, 6:39 PM IST

हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम.
हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम.

प्रयागराज:शहर के करछना थाना क्षेत्र में 14 नवम्बर को हुई युवक की हत्या का पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है. परिजनों ने पुलिस पर राजनीतिक दबाव का आरोप लगाया है. पीड़ित परिजन सीबीआई या सीआईडी से जांच कराने की मांग कर रहे हैं.

मालमा करछना थाना क्षेत्र अंतर्गत केचूहा गांव का है. दिवाली की रात 20 वर्षीय मुकेश कमार पटेल पिता को खाना पहुंचाने के लिए पंपिंग सेट पर गया था. वहीं, रास्ते में ही मुकेश की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मृतक के चाचा ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया. एक महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक मामले का खुलासा नहीं कर पाई है.

परिजनों और रिश्तेदारों ने पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया है. आरोपों के मुताबिक, पुलिस मामले को दबाने में लगी हुई है और इसमें गांव के प्रधान का भी हाथ है. राजनीतिक दबाव में आकर पुलिस जांच नहीं कर रही है. दो नामजदों के अलावा पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ की. परिजन अब मामले के खुलासे के लिए योगी सरकार से सीबीआई या सीआईडी से हत्या की जांच कराने की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details