उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अतीक के करीबी पप्पू गंजिया पर 25 हजार का इनाम घोषित

प्रयागराज में अतीक के करीबी माफिया पप्पू गंजिया पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है. फरार पप्पू गंजिया पर 40 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज है.

By

Published : Aug 26, 2022, 2:49 PM IST

Updated : Aug 26, 2022, 3:07 PM IST

Etv Bharat
माफिया पप्पू गंजिया

प्रयागराज:जिले में एक के बाद एक प्रयागराज पुलिस अतीक के करीबियों और माफियाओं पर शिकंजा कसती चली आ रही है. इसी कड़ी में लंबे समय से फरार चल रहे माफिया पप्पू गंजिया पर 25 हजार का पुलिस ने इनाम घोषित किया है. पप्पू पर 40 से अधिक अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. उसके ऊपर गुंडा, गैंगस्टर एनएसए जैसे गंभीर अपराधिक मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है. पुलिस के अनुसार अभियुक्त के बारे में सूचना देने वाले का नाम और पता गोपनीय रखा जाएगा.

पुलिस का कहना है कि नैनी के जहांगीराबाद गजिया मोहल्ले का रहने वाला जावेद उर्फ पप्पू पूरे यमुनापार का कुख्यात अपराधी है. उसके खिलाफ नैनी घूरपुर कोतवाली धूमनगंज सहित कई थानों में 40 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. वह अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर प्रॉपर्टी के लिए आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता चला आ रहा है.

इसे भी पढ़े-हिस्ट्रीशीटर पप्पू गंजिया को मिली हाईकोर्ट से राहत, मकानों के ध्वस्तीकरण पर रोक

कुछ माह पहले भी उसके खिलाफ नैनी थाने में एक रिपोर्ट दर्ज हुई थी. इसमें वह वांछित चल रहा है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार उसके कई ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी हैं लेकिन, अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है. गिरफ्तारी न होने के कारण जावेद पर इनाम घोषित किया गया है. बता दें कि पिछले साल गैंगस्टर एक्ट के तहत जावेद की कई संपत्तियों पर कार्यवाही की गई थी.

यह भी पढ़े-प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान और नौकरी दिलाने के नाम पर 58 लाख की ठगी

Last Updated : Aug 26, 2022, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details