उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फूलपुर इफको हादसा: MLC वासुदेव यादव ने मृतक के परिजनों से की मुलाकात

यूपी के प्रयागराज में इफको फैक्ट्री में हुई अमोनिया गैस रिसाव से दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 15 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर हो गई थी. शनिवार को सपा एमएलसी ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की.

By

Published : Dec 27, 2020, 5:36 AM IST

MLC वासुदेव यादव
MLC वासुदेव यादव

प्रयागराज: जिले के तहसील फूलपुर अंतर्गत इफको फैक्ट्री में अमोनिया गैस रिसाव के कारण दो लोगों की मौत हो गई थी. शनिवार को सपा एमएलसी वासुदेव यादव ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया और घायलों का हालचाल लेते हुए गहरा दुख जताया.

फूलपुर स्थित इफको के प्लांट में यूनिट वन के अंदर मंगलवार की देर रात अमोनिया गैस के रिसाव से असिस्टेंट मैनेजर बीपी सिंह और डिप्टी मैनेजर अभय नंदन कुमार की मौत हो गई थी. वहीं 15 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर हो गई थी. इस घटना को लेकर शनिवार शाम एमएलसी वासुदेव यादव ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर मृतक के प्रति गहरी शोक संवेदना जताई. इसके साथ ही घायलों का हालचाल भी जाना.

एमएलसी वासुदेव यादव ने कहा कि मैं इफ्को प्रबंधन से यह मांग करता हूं कि इस घटना की जांच करें और लापरवाही का सुधार करते हुए अपने प्रबंधन व्यवस्था का भी सुधार करें, ताकि भविष्य में फिर ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details