उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट

यूपी के प्रयागराज जिले में दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की. पीड़ित परिवार का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी थाने पर मुकदमा नहीं दर्ज किया गया.

By

Published : Oct 13, 2020, 5:54 AM IST

दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट
दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट

प्रयागराज:जिले कीहंडिया तहसील के सराय ममरेज थाना क्षेत्र के अंतर्गत संसारीपुर गांव में दबंगों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट की. इस दौरान पीड़ित परिवार की दो महिलाओं को गंभीर चोटें भी आई हैं. घटना को गंभीर होते देख पीड़ित परिवार ने डायल 112 पर कॉल किया, जिसके एक घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

जानकारी देते पीड़ित परिवार के सदस्य

संसारीपुर गांव निवासी राजमणि विश्वकर्मा का आरोप है कि उनकी भूमिधरी जमीन पर गांव के दबंग रविंद्र यादव पुत्र विश्राम यादव जबरन कब्जा करना चाहते हैं. आरोप है कि पीड़ित ने इसका जब विरोध किया तो दबंगों ने अचानक पीड़ित के घर पर हमला बोल दिया. दबंगों ने घर पर लगे टीन शेड और छप्पर में तोड़-फोड़ की.

पीड़ित राजमणि विश्वकर्मा की बहू निशा, संगीता विश्वकर्मा पत्नी रमेश विश्वकर्मा को गंभीर चोटें आईं हैं, जिन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर पहुंचने के लिए कहा. पीड़ित परिवार का आरोप है कि जब वे थाने पर पहुंचे तो पुलिस ने उल्टा पीड़ित महिलाओं को हवालात में डाल दिया और उनसे अभद्रता पूर्वक व्यवहार किया.

घटना को चौबीस घंटे बीत जाने के बाद भी पीड़ित परिवार का मुकदमा नहीं दर्ज किया गया है, जिससे पीड़ित परिवार दर-दर न्याय के लिए भटक रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details