उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज : ज्वेलरी लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश,पांच गिरफ्तार

प्रयागराज में ज्वेलरी लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर बड़ी सफलता हासिल की है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

By

Published : Apr 3, 2019, 10:58 PM IST

ज्वेलरी लुटेरे गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश

प्रयागराज : करैली थाना क्षेत्र से ज्वेलरी लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर बड़ी सफलता हासिल की है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस की सर्विलांस टीम ने गिरोह में शामिल पांच अभियुक्तों को 20 लाख रुपए के सोना और लाखों की नगदी के साथ हिरासत में ले लिया है.

जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते पुलिस प्रशासन सक्रिय नजर आ रहा है. इसके चलते पुलिस को खबर मिली कि कुख्यात ज्वेलरी लूटने वाला गिरोह मीणा ज्वेलर्स के मालिक को लूटने की फिराक में है.

ज्वेलरी लुटेरे गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश

सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक ने टीम के साथ घेराबंदी कर पांच अभियुक्तों गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में अफजल, कमरुद्दीन,बशीर, रमजानी चकिया, पप्पू निषाद सभी प्रयागराज के रहने वाले हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि पांचो आरोपी लंबे समय से ज्वेलरी लूटने के धंधे में लिप्त है. उन्होने कहा कि अभियुक्तों के पास से सोने और चांदी के गहनों के साथ15 हजार नगद और 6 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. साथ ही गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हज़ार रुपये का इनाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details