उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने ट्रक से आठ गोवंशों को किया बरामद, अभियुक्त फरार

प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर एक ट्रक से आठ गोवंश बरामद किये हैं. पुलिस से बचने के लिए अभियुक्तों ने ट्रक के ऊपरी हिस्से में आलू और धान की भूसी से भरी बोरिया लादी थीं. हालांकि अभियुक्त भागने में सफल रहे.

By

Published : Feb 14, 2021, 12:58 PM IST

पुलिस ने ट्रक से आठ गोवंशों को किया बरामद.
पुलिस ने ट्रक से आठ गोवंशों को किया बरामद.

प्रतापगढ़ : जिले के सांगीपुर थाना क्षेत्र में रात्रि चेकिंग के दौरान पुलिस ने ट्रक में लदे आठ गोवंश बरामद किया है. हालांकि पुलिस को देखकर आरोपित मौके से भाग निकले. ट्रक पर 25 बोरी आलू और 41 बोरी धान की भूसी भी लदी थी.

दरअसल जिले के एसपी शिवहरी मीणा के आदेश पर शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है. इसी कड़ी में सांगीपुर उपनिरीक्षक दूधनाथ यादव ने मुखबिर की सूचना पर वैसल गांव का पुरवा राजमतीपुर के जंगल में छापेमारी कर एक ट्रक नंबर यूपी62 6767 को बरामद किया. पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें पांच गोवंश लदे हुए और तीन गोवंश बाहर बंधे मिले. साथ ही 25 बोरी आलू तथा 41 बोरी धान की भूसी भी बरामद किया गया. पुलिस से बचने के लिए अभियुक्तों ने ट्रक के ऊपरी हिस्से में आलू और धान की भूसी से भरी बोरिया लादी थीं.

हालांकि अभियुक्त भागने में कामयाब रहे. अब ट्रक के जरिए पुलिस आगे की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने गोवंशों को गोशाला में छोड़ दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details