उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: लड़की ने छेड़खानी कर रहे बुजुर्ग की आंख में झोंका मिर्च पाउडर

By

Published : Jun 30, 2020, 5:19 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में किशोरी के साथ बुजुर्ग की छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

बुजुर्ग की आंख में झोंका मिर्च पाउडर
बुजुर्ग की आंख में झोंका मिर्च पाउडर

प्रतापगढ़:जिले में 70 साल के एक बुजुर्ग को लड़कियों से छेड़खानी महंगी पड़ गई. दरअसल गांव का ही बुजुर्ग ट्यूबवेल पर पानी पीने जाने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ करता था. बुजुर्ग को सबक सिखाने के लिए लड़कियां हाथ में मिर्च पाउडर लेकर पहुंची. बुजुर्ग ने लड़कियों के साथ जैसे ही अश्लील हरकत करने की कोशिश की तो लड़कियों ने उसकी आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया. इसके साथ घटना का पूरा वाकया मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया.

दरअसल पूरा मामला लालगंज कोतवाली के पूरे बंशी गांव का है. जानकारी के अनुसार खेत में बकरी चराने गयी किशोरी को पम्पिंग सेट में बुलाकर 70 साल का बुजुर्ग उसके साथ छेड़छाड़ करता था. छेड़खानी से परेशान किशोरी ने अपनी सहेली की मदद से आरोपी बुजुर्ग का अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बना लिया.

इस दौरान पीड़ित बच्ची ने सबक सिखाने के लिए उसके आंख में मिर्ची डालकर गांव वालों को सूचित किया. पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर बुजुर्ग के विरुद्ध छेड़खानी, एसटीएससी, पॉक्सो एक्ट में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. घटना पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी का कहना है कि लड़की और उसके परिजनों ने शिकायती पत्र कोतवाली में दिया है, जिसके आधार पर 354, एससी-एसटी और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर बुजुर्ग को हिरासत में लिया गया है और कठोर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details