उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: छेड़छाड़ से तंग किशोरी ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में छेड़छाड़ से तंग आकर एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने घटना के बारे में अभी कोई बयान नहीं दिया है. इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद ही कुछ बोलने के लिए कहा है. छेड़खानी का आरोप लगने के बाद अभी तीनों युवक फरार हैं.

By

Published : Oct 13, 2020, 10:55 PM IST

कुएं में कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या.
कुएं में कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या.

प्रतापगढ़:जिले में छेड़छाड़ से तंग आकर एक किशोरी ने घर के बाहर बने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी के साथ गांव के कुछ युवक अक्सर छेड़खानी करते थे. स्कूल से आते-जाते समय एक ढाबे के पास उसके साथ रोज छेड़खानी की जाती थी. करीब छह महीने से उसके साथ यह हरकतें हो रही थीं. उसने कई बार पिता से इसका जिक्र किया था. इसके बाद परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली.

पढ़ें पूरा मामला
जिले के एक गांव में एक शख्स की दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी राम स्वरूप भारती इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा है. मंगलवार को दिन में उसने घर के बाहर मौजूद कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद लोग जुटे और काफी मशक्कत के बाद उसको कुएं से निकाला गया. कुएं से निकालने तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

मृतका के पिता ने तहरीर दी है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के साथ गांव के कुछ लोग छेड़खानी करते थे, जिससे वह काफी परेशान थी. उन्होंने बताया कि गांव के डब्बू सिंह, गुड्डू सिंह और मुन्नू तिवारी की उनकी बेटी पर गलत नजर थी. कॉलेज के आगे ही कुछ दूरी पर मौजूद एक ढाबे के पास वह रोज खड़े होकर आते-जाते समय उसके साथ गलत व्यवहार करते थे. छह महीने तक यह सिलसिला चलता रहा. लोकलाज के डर की वजह से उन्होंने कभी शिकायत नहीं की. बेटी ने कई बार उन्हें बताया था, लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह आत्महत्या कर लेगी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के पिता का बयान दर्ज किया है. उनके द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखने की बात की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने घटना के बारे में अभी कोई बयान नहीं दिया है. इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद ही कुछ बोलने के लिए कहा है. छेड़खानी का आरोप लगने के बाद अभी तीनों युवक फरार हैं. हालांकि पुलिस के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details