उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ : हार्दिक पटेल ने कहा कि यहां के सीएम को मैं योगी नहीं बुला सकता

युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री को अजय बिष्ट के नाम से संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं उन्हें योगी नहीं कह रहा ताकि किसी की धार्मिक भावना आहत न हो.

By

Published : Feb 21, 2019, 6:50 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

हार्दिक पटेल ने सीएम योगी पर साधा निशाना

प्रतापगढ़ : गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार यूपी के प्रतापगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. हार्दिक पटेल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि उनकी जनसभा में आने से लोगों को रोका जा रहा है.


स्थानीय सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि आपका सांसद कौन है, कहां से आया है. प्रतापगढ़ में चल रहे सामंतवाद के बारे में सुना था. इज्जत देने के नाम पर प्रतापगढ़ के लोग पिछले 70 साल से गुलामी की जिंदगी जी रहे हैं. मुख्यमंत्री को अजय बिष्ट के नाम से संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं उन्हें योगी नहीं कह रहा ताकि किसी की धार्मिक भावना आहत न हो.

हार्दिक पटेल ने सीएम योगी पर साधा निशाना
हार्दिक ने कहा कि जब उन्हें यहां कार्यक्रम करना था तो बहुत से लोगों ने कहा कि स्थानीय नेता प्रतापगढ़ में कार्यक्रम नहीं करने देंगे. कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही प्रवेश द्वार पर पुलिस चेकिंग करने के नाम पर लोगों को सभा में जाने से रोक रही है. हार्दिक पटेल ने पट्टी विधानसभा के विधायक और मंत्री मोती सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां के विधायक पुलिस की मदद से लोगों को डरा-धमकाकर सभा में जाने से रोका.
Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details