उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतागढ़: डीएम-एसपी ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में कोरोना का संक्रमित मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आज डीएम और एसपी ने बरई कुंडा पहुंचकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया.

By

Published : Apr 26, 2020, 5:44 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

pratapgarh news
डॉक्टरों से बातचीत करते डीएम और एसपी

प्रतापगढ़: जनपद प्रतापगढ़ स्थित कुंडा के बरई ग्राम सभा में मुंबई के धारावी से आई एक महिला की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया. रविवार को डीएम और एसपी ने बरई कुंडा पहुंचकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया.

कोरोना मरीज महिला अन्य पांच लोगों के साथ 21 तारीख को धारावी मुंबई से प्रतापगढ़ के बराई गांव में आई थी. डॉक्टरों ने महिला का ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजा था, जिसकी कल रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिले में कोरोना का संक्रमित मामला सामने आते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक और डीएम रूपेश कुमार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर डॉक्टरों को विभिन्न दिशा-निर्देश दिया.

कोरोना मरीज महिला को डाक्टरों की टीम ने कल देर रात ही प्रयागराज जमुनीपुर कोटवा भेज दिया. वहीं महिला के साथ में धारावी से आए पांच लोगों को प्राथमिक विद्यालय बरई में क्वारंटाइन कर दिया गया है. साथ ही साथ महिला के संपर्क में आए अन्य लोगों को इलाके के जनता जूनियर हाई स्कूल में रखा गया है और अन्य लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है. एहतियात बरतते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details