उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Pilibhit Crime News: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े दिया लूट की वारदात को अंजाम

पीलीभीत जिले में पुलिस से बेखौफ चार नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर लूट की घटना को दिया अंजाम. नकाबपोश बदमाश पीड़ित के पास से 31500 रुपए, एक लैपटॉप व मोबाइल छीनकर हुए फरार.

By

Published : Jan 27, 2022, 1:39 PM IST

पीलीभीत में लूट
पीलीभीत में लूट

पीलीभीतःजिले में पुलिस से बेखौफ चार नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. दिन दहाड़े हुई लूट की घटना संज्ञान में आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे. अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें- UP Assembly Election 2022: देखिए...चुनाव मैदान में आगरा के करोड़पति प्रत्याशी


पीलीभीत बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पतरासा कुंवारपुर के रहने वाले अरविंद मोटरसाइकिल से गुरुवार सुबह बरेली जनपद में अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे. इस दौरान बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाहर मंडनपुर गांव के पास पहुंचते ही पहले से घात लगाकर बैठे चार नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने लगे, जब पीड़ित ने दबंगों की मनमानी का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी. नकाबपोश बदमाश पीड़ित के 31500 रुपए, एक लैपटॉप व मोबाइल छीनकर घटनास्थल से फरार हो गए. दिनदहाड़े लूट की वारदात संज्ञान में आने के बाद आनन-फानन में बरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए पीलीभीत जिला अस्पताल भिजवाया.

मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पीलीभीत अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी निरीक्षण करने पहुंचे. वहीं पुलिस अधीक्षक दिनेश पी जिला अस्पताल में घायल से बातचीत करने पहुंचे. पूछताछ के दौरान घायल ने चार में से तीन युवकों को पहचानने की बात कबूली है. पुलिस अब तहरीर के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है. एसपी का कहना है जल्दी घटना का खुलासा होगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details