उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेनका गांधी का पीलीभीत दौरा हुआ रद्द, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ट्रेन को दिखाएंगी हरी झंडी

पीलीभीत आ रहीं केंद्रीय मंंत्री मेनका गांधी का दौरा अचानक रद्द हो गया है. दरअसल मेनका गांधी पीलीभीत से दिल्ली जाने वाली ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने वाली थीं, जिसे अब वह दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगी.

By

Published : Mar 10, 2019, 11:20 AM IST

अपने समर्थकों के साथ केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी.

पीलीभीत: दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को पीलीभीत आ रहीं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का दौरा अचानक रद्द हो गया. भाजपा सांसदों की मीटिंग होने के कारण वह पीलीभीत नहीं पहुंच सकीं. मेनका गांधी अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली से ही पीलीभीत से दिल्ली जाने वाली ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी.

दरअसल जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीकआता जा रहा है, वैसे-वैसे सभी सांसद और पार्टी के नेता चुनावी तैयारियों के लिए अपने संसदीय क्षेत्र में जनसभाएं और रैली कर रहे हैं. इसी कड़ी में पीलीभीत से सांसद और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी शनिवार दोपहर 12:00 बजे दिल्ली से चलने के बाद शाम 5:00 बजे पीलीभीत पहुंचने वाली थीं, लेकिन दौरा बीच में ही रद्द होने की वजह से वह पीलीभीत नहीं आ सकीं.

अपने समर्थकों के साथ केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी.

मेनका गांधी के दौरे को लेकर जिले में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए थे. मेनका गांधी का शनिवार शाम 6 बजे से 9 बजे तक शंकर सॉल्वेंट पर जनता की समस्याएं सुनने का कार्यक्रम था. दौरे के दूसरे दिन रविवार सुबह 8:00 बजे पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव को लेकर मुलाकात भी करनी थी. 11 बजे पीलीभीत से सीधे दिल्ली चलने वाली ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने का कार्यक्रम था और 12:00 बजे मरौरी ब्लॉक में कई जगहों पर जनसभा करने के बाद शाम को दिल्ली वापस लौटना था, लेकिन भाजपा सांसदों की मीटिंग होने की वजह से उनको दौरा रद्द करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details