उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 7, 2021, 2:53 PM IST

ETV Bharat / state

गेहूं के खेत में लगी आग, लाखों की फसल जलकर खाक

पीलीभीत जिले में अज्ञात कारणों के चलते गेहूं की फसल में आग लगने से भारी नुकसान हुआ है. घटना पूरनपुर तहसील क्षेत्र के बेगमपुर ग्राम पंचायत के प्रसादपुर मजरे की है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीएम समेत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं. स्थानीय लोग और फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग बुझाने का काम किया.

गेहूं के खेत में लगी आग
गेहूं के खेत में लगी आग

पीलीभीत:जिले केपूरनपुर तहसील क्षेत्र के बेगमपुर ग्राम पंचायत के प्रसादपुर मजरे में एक गेहूं के खेत में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीएम समेत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं, जो आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है.

इसे भी पढ़ें-गांव में विकास नहीं हुआ तो 81 वर्षीय महिला ने ठोकी प्रधान पद की दावेदारी

गेहूं के खेत में आग लगने से लाखों का नुकसान
मिली जानकारी के अनुसार, पूरनपुर तहसील क्षेत्र के बेगपुर ग्राम पंचायत के प्रसादपुर के रहने वाले किसान जगदीश के खेत में अज्ञात कारणों से आग लग गयी. जब तक मौके पर मौजूद ग्रामीण आग पर काबू पाते तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी. भीषण आग के चलते खेत में खड़ी 1 एकड़ गेहूं की फसल जलकर राख हो गयी. घटना की जानकारी मिलने के बाद तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. जांच पड़ताल कर घटना के कारणों की जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details