उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत में दबंगों ने की सिख बुजुर्ग की पिटाई, वीडियो वायरल

यूपी के पीलीभीत जिले में एक सिख बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ दबंग मिलकर एक बुजुर्ग की पिटाई कर रहे हैं.

By

Published : Sep 16, 2020, 6:40 PM IST

पीलीभीत में दबंगों ने की सिख बुजुर्ग की पिटाई
पीलीभीत में दबंगों ने की सिख बुजुर्ग की पिटाई

पीलीभीत: जिलेके थाना अमरिया क्षेत्र में दबंगों द्वारा एक सिख बुजुर्ग से खुलेआम मारपीट करने वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दबंगों द्वारा सिख बुजुर्ग की जमकर पिटाई की जा रही है, जिससे बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल बुजुर्ग का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दबंगों ने की सिख बुजुर्ग की पिटाई

पीलीभीत तहसील अमरिया क्षेत्र के ग्राम जगत निवासी हीरा सिंह ने क्षेत्र के मिलक रोड पर घेर कर बुजुर्ग सिख की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो भी वायरल कर दिया. वहीं पीड़ित बुजुर्ग ने बताया की आमरिया क्षेत्र के रहने वाले रंजीत सिंह से मेरा विवाद नानकमत्ता उतराखंड में हो गया था,जिसको लेकर पंचों द्वारा फैसला हो गया था, लेकिन कुछ दिन बीतने के बाद रंजीत सिंह ने मंगलवार को अपने कुछ दबंग साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी. दबंगों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पिटाई में बुजुर्ग युवक को लाठी-डंडों से भी मारा गया है.

पीड़ित हीरा सिंह ने थाना अमरिया पहुंचकर घटना की जानकारी थानाध्यक्ष को दी. थानाध्यक्ष द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर तफतीश की गयी और आरोपी रंजीत सिंह व उसके साथियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है.

मामला थाना अमरिया क्षेत्र का है, जहां पर दो पक्षों के बीच विवाद है. दोनों ही पक्ष एक ही समुदाय के लोग हैं. एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के एक युवक को रोड पर रोक कर पिटाई कर दी गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.
जयप्रकाश यादव,पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details