उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर पुलिस ने तेल चोरी करने वाले दो शातिरों को किया गिरफ्तार

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने मुठभेड़ में तेल चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरों के पास से तेल चुराने वाले उपकरण भी बरामद दिए है.

By

Published : Oct 18, 2019, 11:47 PM IST

हाइवे पर गाड़ियों से तेल चुराने वाले शातिर बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: जिले की थाना चरथावल पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, जहां पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. यह बदमाश हाइवे पर वाहनों से तेल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. वहीं पुलिस ने बदमाशों से तेल चुराने वाले उपकरण भी बरामद किए हैं.

सीओ कुलदीप कुमार ने दी जानकारी.

पुलिस ने शातिर चोरो को किया गिरफ्तार
थाना पुलिस शामली मुखबिर से मिली सूचना के बाद मुजफ्फरनगर रोड पर चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक छोटा ट्रक आता दिखाई दिया. पुलिस ने ट्रक को रोकने के लिए इशारा किया, लेकिन ट्रक में सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को पकड़ लिया जबकि दो बदमाश इस दौरान भागने में कामयाब रहे. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों के नाम नुसरत और सद्दाम हैं. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, कारतूस, एक कैन्टर ट्रक और तेल चोरी करने के उपकरणों के अलावा चोरी किया गया सैकड़ों लीटर तेल भी बरामद किया है.

पढ़ें:घर के दरवाजे पर बैठी युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

सीओ सदर कुलदीप कुमार ने मीडिया से बातचीच करते हुए बताया किये शातिर तेल चोर गिरोह हाइवे के किनारे खड़े वाहनों के पास अपना वाहन खड़ा कर उसके टैंक से तेल चोरी करते थे. इस गिरोह के अन्य साथियों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details