उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव और फायरिंग, 16 गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र में आज दो पक्षों में कहासुनी के बाद बवाल हो गया. विवाद के कारण दोनों पक्षों में पथराव और गोलिया चलीं. इसमें एक शख्स घायल हो गया.

मुजफ्फरनगर में पथराव.
मुजफ्फरनगर में पथराव.

By

Published : May 18, 2021, 10:23 PM IST

मुजफ्फरनगर:जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को दो पक्षों में कहासुनी के बाद पथराव हो गया. मामूली विवाद में दोनों पक्षों में पथराव और गोलिया चलीं. इसमें एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया.

मुजफ्फरनगर में पथराव.
कहासुनी को लेकर हुआ बवाल

मामला जनपद के शाहपुर थाना इलाके के बसी कला गांव का है. यहां के निवासी इकराम कुरैशी और सलीम कुरैशी के बीच कहासुनी पर मारपीट के बाद बवाल हो गया. मामूली कहासुनी में हुए विवाद में गोली लगने से एक व्यक्ति शहजाद घायल हो गया, जिसे घटना पर पहुंची पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से दोनों पक्षों के 16 लोगों को गिरफ्तार किया. दोनों पक्षों में हुए इस खूनी संघर्ष की गांव के ही किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घायल शहजाद के परिजन वसीम का कहना है कि चुनावी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में खूनी विवाद हुआ है.

पढ़ें:रायबरेली के गोकना श्मशान घाट पर रेत में दफन मिले सैकड़ों शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details