उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 1, 2023, 8:15 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में मीनू गैंग का सदस्य ऋतिक गिरफ्तार, पुलिस ने लगायी थी गैंगस्टर

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने गैंगस्टर विक्की त्यागी के बेटे रक्षित त्यागी गैंग के सक्रिय सदस्य ऋतिक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने विक्की त्यागी के दोनों बेटों और साथ ही गैंग के सदस्यों पर गैंगस्टर लगाई थी.

etv bharat
मीनू गैंग का सदस्य

मुजफ्फरनगरःजिले की चरथावल थाना पुलिस ने शनिवार को गैंगस्टर विक्की त्यागी के बेटे रक्षित त्यागी गैंग के सक्रिय सदस्य ऋतिक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस अभी गैंग के बाकी सदस्यों की तलाश में भी जुटी हुई है. पुलिस का कहना कि वह जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लेगी. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरनगर की चरथावल थाना पुलिस ने विक्की त्यागी के दोनों बेटों और साथ ही गैंग के सदस्यों पर गैंगस्टर लगाई थी.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश का डॉन विक्की त्यागी की धोके से 16 जनवरी 2015 को कोर्ट रूम में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के आरोपी सागर मालिक कोर्ट में वकील का भेष बदलकर आया था और उसने एकदम से विक्की त्यागी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. विक्की त्यागी की हत्या के बाद उसके गैंग का संचालन पत्नी मीनू त्यागी जेल से कर रही थी. साल 2022 में मीनू त्यागी को जिला जेल से अंबेडकरनगर जेल में शिफ्ट कर दिया गया था. उसके बाद विक्की त्यागी के बेटे रक्षित त्यागी ने अपना भी गैंग बना लिया.

पुलिस ने शनिवार को रक्षित त्यागी गैंग के सदस्य ऋतिक को गिरफ्तार किया है. ऋतिक के ऊपर गैंगस्टर लगाया था. इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने ऋतिक को गिरफ्तार कर लिया और उसका चालान कर उसे शीघ्र ही कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा. इसको मोहाली पंजाब से गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ेंः कुख्यात अपराधी विक्की त्यागी के पिता राजवीर पर मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details