उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कपिल देव अग्रवाल ने सपा सांसद से बयान वापस लेने की मांग की

प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सपा सांसद से उनका बयान वापस लेने की अपील की है. कपिल देव अग्रवाल ने सपा सांसद के बयान को भ्रमित करने वाला बताया है.

By

Published : Jul 21, 2020, 6:50 AM IST

प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल.
प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल.

मुजफ्फरनगर: प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सपा सांसद के बयान को भ्रमित करने वाला बताया है. साथ ही उन्होंने सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क से अपना बयान वापस लेने की मांग की है. बता दें कि सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने बयान दिया था कि जब हम नमाज पढ़ेंगे तभी कोरोना भागेगा. इसके बाद से उनके बयान की काफी आलोचना हो रही है.

प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने इस विषय पर ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क को उनकी जिम्मेदारी याद दिलाते हुए कहा कि एक जनप्रतिनिधि को ऐसी बातें करना कतई शोभा नहीं देता.

कपिल देव अग्रवाल ने सपा सांसद पर किया हमला.

कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि नमाज पढ़ने से किसी को कोई आपत्ति नहीं है, हर किसी को धार्मिक आजादी है. लेकिन जब खुद पीएम मोदी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहे हैं. ऐसे में सपा सांसद का बयान लोगों को भ्रमित करने वाला है.

बता दें कि संभल से सपा सांसद ने नमाज के लिए सभी मस्जिदें और ईदगाह खोलने की मांग उठाई है. उन्होंने कहा था कि नमाज पढ़ने पर पाबंदी नहीं लगाई जा सकती. जब हम नमाज पढ़ेगे तभी कोरोना भागेगा, उनके इस बयान की काफी आलोचना हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details