उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Muzaffarnagar में हाईवे किनारे खडे़ ट्रक में लगी आग, वीडियो में देखें कैसे धू-धू कर जला ट्रक

मुजफ्फरनगर में सड़क किनारे खड़े ट्रक में अचानक से आग लग गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. पुलिस आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बता रही है.

By

Published : Feb 12, 2023, 10:32 PM IST

हाईवे किनारे खडे़ ट्रक में लगी आग
हाईवे किनारे खडे़ ट्रक में लगी आग

वीडियो में देखे कैसे धू-धू कर जला ट्रक

मुजफ्फरनगर: दिल्ली व सहारनपुर स्टेट हाईवे पर गन्ने की खोई से लदे हुए ट्रक में अचानक से आग लग गई. ट्रक में आग लगने पर उसमें बैठे चालक और परिचालक दोनों कूदकर बाहर आ गए. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप अपना लिया. धू-धू कर जलते ट्रक को देखने वालों की हाईवे पर भीड़ लग गई. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

हाईवे किनारे खडे़ ट्रक में लगी आग

मुजफ्फरनगर से जा रहे दिल्ली सहारनपुर स्टेट हाईवे पर रोहाना के समीप राधिका बैंक्वेट हॉल के सामने गन्ने की खोई से लदा एक ट्रक खड़ा हुआ था मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली पुलिस के अनुसार रविवार की दोपहर लगभग तीन बजे अचानक ट्रक के इंजन से धुआं निकलना शुरू हो गया. जैसे ही ट्रक में चालक और परिचालक को आग की जानकारी हुई, तो दोनों ने ट्रक से छलांग लगा दी.

इस हादसे के बाद हाईवे पर चल रहे वाहनों को रोक दिया गया. जिस ट्रक में लगी उसे देखने के लिए हाईवे के चारों ओर बहुत भीड़ जमा हो गई. आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग पर काबू पाया.

पुलिस के अनुसार ट्रक में लदी हुई गन्ने की खोई आग नहीं पकड़ पाई थी. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि यदि खोई आग पकड़ लेती तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था.वहीं, चालक और परिचालक सुरक्षित है. अधिक जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान ने बताया कि फायर ब्रिगेड आग लगने के कारणों का पता लगा रही है. उनका कहा कि शायद ट्रक में हुए शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है.

यह भी पढे़ं:सहारनपुर में रेलवे ट्रैक पर ट्रक में लगी आग, जाने कैसे हुआ हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details