उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Muzaffarnagar में पेट्रोल पंप कर्मचारी की गला रेत कर हत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 5, 2023, 11:35 AM IST

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में पेट्रोल पंप के कर्मचारी की गला रेतकर हत्या (Petrol Pump Employee Murdered) कर दी गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

etv bharat
etv bharat

मुजफ्फरनगर: शहर के क्षेत्र बुढाना में गला रेतकर एक पेट्रोल पंप कर्मचारी की हत्या (Petrol Pump Employee Murdered) कर दी गई. युवक का शव गांव कुरथल के जंगल से मेरठ-करनाल हाईवे के समीप से बरामद हुआ. शव की शिनाख्त पेट्रोल पंप कर्मचारी बादल के रूप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जांच की जा रही है. एसपी देहात ने शीघ्र ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है. इस मामले में पुलिस द्वारा टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गई है.


राहगीरों की सूचना पर मुजफ्फरनगर के थाना बुढाना क्षेत्र के गांव कुरथल के जंगल में बुधवार को मेरठ-करनाल हाइवे पर युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई. युवक की पहचान कस्बा बुढ़ाना निवासी 19 वर्षीय युवक बादल के रूप में हुई. युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी. इसके बाद शव जंगल मे फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है.

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. युवक कस्बे के पेट्रोल पंप पर कर्मचारी था. परिजनों ने बताया कि युवक मंगलवार की रात घर नहीं आया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है. पुलिस ने कई युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पेट्रोल पंप लगे आसपास के कैमरे की फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है. एसपी देहात अतुल श्रीवस्तव का कहना है कि जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है. गांव वालों व आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details