उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएम मोदी ही बना सकते है सोनार बांग्ला: महेंद्र नाथ पांडेय

By

Published : Mar 5, 2021, 3:45 AM IST

केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे चंदौली दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने श्री राम मंदिर निर्माण के लिए 1 लाख 11 हजार रुपये की समर्पण राशि समर्पित की. साथ ही उन्होंने बंगाल चुनाव में जीत का दावा करते हुए मोदी के नेतृत्व में सोनोर बांग्ला बनने की बात कही.

केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे
केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे

चन्दौली: केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे चंदौली दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए 1 लाख 11 हजार रुपये की समर्पण राशि समर्पित की. महेंद्र पांडे के साथ ही साथ दीनदयाल नगर के सैकड़ों लोगों ने राम मंदिर निर्माण के लिए धनराशि समर्पित की. इस दौरान चंदौली दीनदयाल नगर में आयोजित निधि समर्पण कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए डॉ महेंद्रनाथ पांडे ने बंगाल चुनाव में जीत का दावा करते हुए मोदी के नेतृत्व में सोनोर बांग्ला बनने की बात कही.

केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे

कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा करने वालों होगी प्रभावी कार्रवाई
उन्होंने बंगाल चुनाव से पूर्व जारी हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव के दौरान बंगाल में हिंसा एक गंभीर विषय है, और अब तक बंगाल में चुनावी हिंसा में 136 भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है. हिंसा को देखते हुए ही केंद्रीय चुनाव आयोग ने वहां 8 चरणों में चुनाव कराने का निर्णय लिया है. ताकि चुनाव सकुशल और शांति पूर्ण तरीके से हो सके. बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा करने वालों के खिलाफ प्रभावी और ठोस कदम उठाया जाएगा.

बंगाल में बनेगी बीजेपी सरकार
वहीं बंगाल चुनाव परिणाम पर बोलते हुए डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने आगे कहा कि बंगाल को सोनार बांग्ला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बना सकती है. इस विश्वास से जनता वहां उमड़ रही है. ऐसे में निश्चित तौर पर बंगाल में बीजेपी की सरकार बननी है.

इसे भी पढ़ें-चंदौली में हत्या पर राजनीति, बोले बीजेपी नेता- सपा नहीं चाहती हत्याकांड का खुलासा

चुनाव परिणाम में ममता रहेंगी तीसरे नम्बर पर
यहीं नहीं अबतक के ओपिनियन पोल में पिछड़ने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा का जबरजस्त लहर है. जब 2 मई को परिणाम आएगा तो पता चलेगा ममता तीसरे नंबर चली जाएंगी.

तमिलनाडु केरल व अन्य राज्यों में बेहतर प्रदर्शन
वहीं बंगाल सहित अन्य राज्यों में होने वाले चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन के सवाल पर डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि पुडुचेरी और बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है. साथ ही साथ तमिलनाडु केरल और अन्य राज्यों में भी भारतीय जनता पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन कर सफलता हासिल करेगी.

महंगाई पूरी तरीके से नियंत्रित
वहीं बढ़ती महंगाई पर सरकार का बचाव करते हुए कहा की महंगाई पूरी तरह से नियंत्रित है. कुछ चीजें अंतरराष्ट्रीय स्तर की होती है. केंद्र की सरकार उस पर भी विचार कर रही हैं. पेट्रोल और गैस की कीमतें अंतरराष्ट्रीय मार्केट में बढ़ गई. केंद्र की सरकार अपने स्तर से काम कर रही है. लेकिन राज्य सरकारें भी कुछ टैक्स कम करें. जिससे फौरी तौर पर राहत मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details