उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो महीने से लापता युवक का मिला कंकाल, मृतक का मोबाइल ऑन होने से मिला सुराग

दो महीने से लापता युवक का कंकाल मिलने से चंदौली के कुंडा गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस के मुताबिक बंद पड़े मृतक के फोन के चालू होने से कंकाल का सुराग मिला. ऐसा लगता है कि किसी ने युवक की हत्या कर उसकी लाश को रेत में छुपा दिया था.

By

Published : Apr 12, 2022, 7:45 PM IST

etv bharat
mugal

चंदौली:मुगलसराय थाना क्षेत्र के कुंडा खुर्द गांव निवासी लापता युवक धर्मराज यादव का कंकाल मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. युवक पिछले 4 फरवरी से ही लापता था. परिजनों की तरफ से मुगलसराय कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. सोमवार शाम जांच में दौरान पुलिस को बलुआ घाट की रेती में एक कंकाल मिला जिसमें लिपटे हुए कपड़े के आधार पर उसकी पहचान हुई. फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज होने पर युवक की तलाश की जा रही थी. लापता युवक के मोबाइल को सर्विलांस पर लगा दिया गया था. इसी बीच अचानक मोबाइल का लोकेशन मिला. जांच में पता चला कि यह मोबाइल बलुआ घाट पर रहने वाले किसी व्यक्ति के पास है.

यह भी पढ़ें: अमरोहाः किशोरी से छेड़छाड़ मामले में इंस्पेक्टर समेत 7 पर FIR, जानें क्या है मामला

मोबाइल से पता लगा शव का ठिकाना: पूछताछ में उसने बताया कि उसे यह मोबाइल बलुआ घाट के रेती के पास मिला था. उनकी निशानदेही पर रेत की जांच की गई तो एक कंकाल मिला. उसमें लिपटे कपड़े से परिजनों ने पहचान किया कि यह धर्मराज के कपड़े हैं. वहीं, मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का कहना है कि किसी ने धर्मराज की हत्या कर शव को यहां फेंक दिया है. दो साल पहले ही मृतक शादी हुई थी. उसे छह माह का एक बच्चा भी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details